in

गौ मूत्र के इतने फ़ायेदे की एक्टर अक्षय कुमार भी करते हैं इसका सेवन।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने खुलासा किया है कि वे आयुर्वेदिक कारणों से हर दिन गोमूत्र पीते हैं। लंबे समय से, इस बात पर बहस होती रही है कि क्या गोमूत्र वास्तव में जादुई रूप है, जो कैंसर या कोरोनावायरस जैसी कई बीमारियों का इलाज कर सकता है। वास्तव में, कई भारतीय राजनेताओं ने गोमूत्र पीने की सिफारिश की है यदि वे कोरोनोवायरस को हराना चाहते हैं।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार जो वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म “बेल बॉटम” के लिए एक्ट्रेस हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भूपति के साथ स्कॉटलैंड में शूटिंग कर रहे हैं, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम लाइव पर ब्रिटिश साहसी और होस्ट “बेयर ग्रिल्स “के साथ मिलकर एक जंगल साहसिक यात्रा पर जाने की बात की। जब एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने पूछा कि अक्षय ने शो में हाथी की पूप चाय पीने के लिए खुद को कैसे मना लिया, अक्षय ने कहा: “मैं एक्साइटेड नहीं था। मैं बहुत एक्साइटेड था। मैं हर दिन आयुर्वेदिक कारणों से गोमूत्र पी रहा हूं, इसलिए मुझे वो करने मे ज्यादा ठीक लगा। ”

अक्षय कुमार की बेल बॉटम 2021 में रिलीज़ होगी। इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस -वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी हैं। उनकी अन्य फिल्म लक्ष्मी बम इस दिवाली को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई, जहां वह आपको खूब हँसायेगी।

Written by admin

The shocking life of Shamna Kasim, who came from a fishing family

Cancer during pregnancy; But the baby was taken out before Shyamili’s dead