in

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने मनाया अपना 30 वा जन्मदिन, देखें क्यों हुई ट्रोल।

टीवी जगत की फेमस एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अक्सर ही अपनी बोल्डनेस के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं। निया टीवी जगत की सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं। निया शर्मा ने 17 सितंबर को अपना 30वां बर्थडे मनाया जिसमें वे काफी ट्रोल भी हुई अपने बर्थडे केक को लेकर। उनके दोस्त जन्मदिन के लिए d ** k-आकार का केक लाए, और निया ने तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं। यह उनके प्रशंसकों और अनुयायियों के साथ अच्छा नहीं हुआ और उन्होंने इसके लिए उन्हें ट्रोल किया। हालांकि नागिन 4 की अभिनेत्री की तस्वीरें और वीडियो वर्तमान में वायरल हो रहे हैं और निया को शुभकामनाएं भेजना जारी है, लेकिन कुछ ऐसा है जिसने प्रशंसकों को परेशान किया है। अभिनेता ने 17 सितंबर को 18 जन्मदिन के केक काटे और उनमें से एक केक को पुरुष जननांग की तरह डिजाइन किया गया था। निया ने केक काटते हुए खुद का एक वीडियो पोस्ट किया और इससे वह शर्मिंदा भी हुईं। फैंस को भी ऐसा ही लगा।

निया के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कई टिप्पणियों से पता चलता है कि प्रशंसकों ने अश्लील केक को काफी उपयुक्त नहीं पाया। कई लोगों ने यह कहते हुए भी टिप्पणी की कि अगर अभिनेता केक काटना चाहता है, तो भी वह उसी के चित्रों और वीडियो को डालने से बच सकता है। निया ने भी अपने पोस्ट के कैप्शन में ‘गंदे’ उत्सव पर प्रकाश डाला। उसने लिखा, “मेरे जीवन की सबसे बेस्ट डर्ती (dirty) 30वा। ”

जबकि एक फैन ने पोस्ट किया, “मैं आपका फैन खत्रो के खिलेड़ी से हूं , लेकिन यह केक बहुत निराशा की तरह है। आपको इसे अश्लीलता दिखाने वाला पोस्ट नहीं डालना चाहिए …. इसे गलत तरीके से न लें,” एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “Hell! केक क्या बकवास है” ।

अपने जन्मदिन की पार्टी के वीडियो डालने के तुरंत बाद, निया ने एक और पोस्ट किया। ऐसा लग रहा था कि नई पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने पिछले वीडियो से प्राप्त संपूर्ण ट्रोलिंग को संबोधित किया था। निया ने लिखा, “अजीब अजीब या जो भी हो। शांत रहें और आगे बढ़ें।, हर दिन जन्मदिन मनाएं” ।

Written by admin

Is this a mother?

The doctor says that what actually happened to serial actor Sabrinath was because of that game